Breaking

amazon

Tuesday 31 March 2020

मेरी बाहें बुलाये तुझे... meri bahein tujhe bulaye romantic shayari


मेरी बाहें बुलाये तुझे।....   meri bahein tujhe bulaye romantic shayari, shayari for propose


तू मेरे दिल की धङकन ,
तू मेरी बाहों कि तङपन ।
दिल में तेरी याद मेरी धङकन को तङपयेगी
जब मेरी बाहें तुझे बुलायेगी।।

ऐ मेरी अरजू!
तेरा मन में बस जाऊ
लेकर तेरा नाम तू मेरी आबरू।
बसा लेना दिल में बनाकर अपनी अरजू।।

love shayari, romatic shayari in english, romatic shayari in hindi, propose shayari


एक पल के लिए जब तू पास आता है,
मेरा हर लम्हा ख़ास बन जाता है,
सँवरने सी लगती है ये ज़िन्दगी अपनी,
जब भी तू मेरी बाहों में मुस्कुराता है।

जब तेरे नाम का संगम मेरे नाम से होगा,
तब मेरे दिल तेरा मेरा मिलन होगा।।

आँखों की चमक पलकों की शान हो तुम,
चेहरे की हँसी लबों की मुस्कान हो तुम,
धड़कता है दिल बस तुम्हारी आरज़ू में,
फिर कैसे ना कहूँ कि मेरी जान हो तुम।







हम अपने इख़्तियार की हद से गुजर गए,
चाहा तुम्हें तो प्यार की हद से गुजर गए,
जागी है अपने दिल में गुलाबों की आरज़ू,
जब मौसम-ए-बहार की हद से गुजर गए।




तुम दूर हो मगर दिल में ये एहसास होता है
कोई है जो हर पल दिल के पास होता है
याद तो सब की आती है मगर
तुम्हारी याद का एहसास ही कुछ ख़ास होता है ….

Tum Door Ho Magar Dil Me Ye Ehsas Hota Hai.
Koi Hai Jo Har Pal Dil Ke Pas Hota Hai.
Yaad To Sab Ki Aati Hai Magar.
Tumhari Yaad Ka Ehsas Hi Kuch Khas Hota Hai.


जान है मुझे ज़िंदगीं से प्यारी .
जान के लिए कर दू कुर्बान यारी
जान के लिए छोड़ दू यारी तुम्हारी .
पर तुमसे क्या छुपाना तुम ही तो हो जान हमारी

Jaan Hai Mujhe Zindagi Se pyari.
Jaan ke liye kr du Kurbaan yaari .
Jaan Ke Liye Chhod Du Yaari Tumhari. Par Tumse Kya Chhupana Tum Hi To Ho Jaan Hamari.



दिल के समुन्दर में एक गहराई है
उसी गहराई से तुम्हारी याद आई है
जिस दिन हम भूल जाये आपको
समझ लेना हमारी मोत आई है

Dil Ke Samundar Mai Ek Gehrai Hai.
Usi Gehrai Se Tumhari Yaad Ai Hai.
Jis Din Ham Bhul Jay Apko.
Samjh Lena Hmari Mot Aai Hai.



दिल के कोरे कागज पर उनके इश्क ने हमें...
दीवाना बना दिया कि कोई चाह कर भी...
ना मिटा सकेगा नाम उनका हमारे वजुद से...



तेरा हसीन चेहरा तो गुलाबों से भी ज्यादा महकता है...
मुझे नशा शराब से कम तुझे देखने ज्यादा चढ़ता है...
कोशिश तो की थी दिल को दायरे में रखने की...
मगर ये तो इश्क है जनाब हदें कहाँ जानता है...
अगर तुम चाहो तो लिख दो इश्क मेरी तकदीर में​...
तुमसे खूबसूरत स्याही तो जन्नत में भी नहीं होगी...


Main Chaha Tha Ki Jakham Bhar Jaye
Jakham Hi Jakham Bhar Gaye Mujh Main

मैं चाहा था की जखम भर जाये
ज़ख्म ही ज़ख्म भर गए मुझ मैं


Jakham Hi Dena To Pura Jism Tere Huwale Tha
Be Rahem Tune Waar Kiya Wo Bhi Dil Hi Waar Kiya

जख्म ही देना तो पूरा जिस्म तेरे हवाले था
बे रहम तूने वार क्या वो भी दिल ही वार क्या


Chod Ye Baat Mile Kitne Jakham Kaha Se
Aye Zindagi Itna Bata Kitna Safar Baaki Hai
छोड़ ये बात मिले कितने जखम कहा से
ए ज़िन्दगी इतना बता कितना सफ़र बाकी है


Tumhe Meri Mohabbat Ki Kasam Such Batana
Gale Main Daal Kar Bahen Kisse Sikha Hai
तुम्हे मेरी मोहब्बत की कसम सच बताना
गले में डाल कर बाहें किससे सीखा है




Zaruri Tu Nahi Jo Khushi Se Usi Se Piyar Ho
Piyar Aksar Dil Todne Wale Bhi Kr Jate Hai
ज़रूरी तो नहीं जो ख़ुशी से उसी से प्यार हो
प्यार अक्सर दिल तोड़ने वाले भी क्र जाते है




Wo Bewafa Yun Hi Badnaam Ho Gya
Zararon Chahne Wale The Kis Kis Se Piyar Karta
वो बेवफा यूँ ही बदनाम हो गया
ज़र्रों चाहने वाले थे किस किस से प्यार करता

Thukra De Koi Cahat Ko Tu Has Ke Seh Lena
Piyar Ki Tabiyat Main Zabar Jasti Nahi Hoti
ठुकरा दे कोई कहत को तू हास् के सह लेना
प्यार की तबियत मैं ज़बर जस्ती नहीं होती




Tamaam Umar Ki Aarzo Pe Bhari Tha
Wo Ek Sab Jo Teri Yaad Main Gujar Gayi
तमाम उम्र की आरजू पे भारी था
वो एक सब जो तेरी याद मैं गुजर गयी



love shayari, romatic shayari in english, romatic shayari in hindi, propose shayari


Najar Ka Fark Hota Hai Husn Ka Nahi
Sanam Jiska Bhi Ho Wo Uske Liye Be Misaal Hota Hai
नज़र का फर्क होता है हुस्न का नहीं
सनम जिसका भी हो वो उसके लिए बे मिसाल होता है

Isliye Jamane Main Ajnabi Hoon Main
Saare Log Farishty Hai Aur Ajnabi Hoon Main
इसलिए ज़माने मैं अजनबी हूँ मैं
सारे लोग फ़रिश्ती है और अजनबी हूँ मैं

Naraz Tum Naraz Hum Kaise Mite Phir Ye Dooriyan
Hum Muntazar Tum Be Khabar Dono Ki Hai Mazboriyan
नाराज़ तुम नाराज़ हम कैसे मिटे फिर ये दूरियां
हम मुंतज़र तुम बे खबर दोनों की है मज़बूरियां




Mera Kiya Haal Tere Bina Kabhi Dekh Le
Ji Raha Hoon Tera Bhula Huwa Wada Ban Kar
मेरा किया हाल तेरे बिना कभी देख ले
जी रहा हूँ तेरा भुला हुवा वडा बन कर

Root Jane Ki Adaa Hum Bhi Aati Hai
Par Kash Koi Hota Mujhe Bhi Manane Ke Kiye
रुट जाने की अदा हम भी आती है
पर काश कोई होता मुझे भी मानाने के किये

Kuch Aise Hasde Zindagi Main Hote Hai
Ke Insaan To Bach Jata Hai Magar Zinda Nahi Rehta
कुछ ऐसे हस्दे ज़िन्दगी मैं होते है
के इंसान तो बच जाता है मगर ज़िंदा नहीं रहता

Mujh Ko Samjhaya Na Karo Ab To Ho Chuki Hoon Mujh Main
Mohabbat Mashwara Hoti To Tum Se Puch Leta
मुझ को समझाया ना करो अब तो हो चुकी हूँ मुझ मैं
मोहब्बत मशवरा होती तो तुम से पूछ लेता


Zara Si Baat Par Log Chod Dete Hai Apno Ka Saath
Umar Beet Jati Hai Phir Kisi Ko Apna Banane Main
ज़रा सी बात पर लोग छोड़ देते है अपनों का साथ
उम्र बीत जाती है फिर किसी को अपना बनाने मैं

Main Jo Chalta Hoon Tere Ishq Ki Anggaro Par
Pao To Jalte Hai Par Dil Qarar Aata Hai
मैं जो चलता हूँ तेरे इश्क़ की अंगारो पर
पाओ तो जलते है पर दिल क़रार आता है


Hone Do Mukhatib Mujhe Aaj In Honto Se Abbas
Baat Na To Ye Samjh Rahe Hai Par Guftagu Jari Hai
होने दो मुख़ातिब मुझे आज इन होंटो से अब्बास
बात न तो ये समझ रहे है पर गुफ़्तगू जारी है

No comments:

Featured post

ChatGPT Ne Apni Digital Tasveer Bayaan Ki: Ek Khoj

 ChatGPT ka Anavaran: Avatar ke Peeche ki Artificial Intelligence ChatGPT Ne Apni Digital Tasveer Bayaan Ki: Ek Khoj AI ki Duniya ka Aaina: ...