Breaking

amazon

Tuesday 16 March 2021

Romantic Shayari for Wife

Romantic Shayari for Wife


Romantic Shayari for Wife


मेरी आँखों का ख्वाब बस तुम हो,
मेरे दिल का अरमान बस तुम हो,
जीते है हम बस तुम्हारे सहारे,
क्योकि मेरे दिल की धड्कन बस तुम हो.

husband wife shayari

*****

झुक के तेरे आगे ये इकरार करता हु
मै तुमसे मेरी जान, बहुत प्यार करता हु

love shayari for wife in hindi

*****

हम चाह कर भी तुमसे ज्यादा देर तक नाराज नही रह सकते,
क्योंकि तुम्हारी प्यारी सी मुस्कान में मेरी जान बसती है।

husband wife love sms in hindi 140

*****

मेरी हर रात तेरी हैं
धड़कन में छुपी ये साँस तेरी हैं
कुछ समय भी नही रह सकते तुम्हारे बिन

*****
मोहब्बत की हर शुरुआत तेरी हैं
बहुत खूबसूरत वो रातें होती है,
जब तुमसे दिल की बात होती है ||
वैसे कुछ खास लफ्ज़ नहीं होते मेरे पास,
पर जब उनकी याद आती है तोह,
मेरे लिखे लफ्ज़ो में भी मिठास आ जाती है.

husband wife shayari in hindi

*****

मेरी पत्नी मेरा पहला प्यार हो तुम
मेरी ज़िन्दगी का सबसे बड़ा इनाम हो तुम
सिर्फ तेरे बिना अधुरा हु मैं
क्योकि मेरा पूरा संसार हो तुम

wife shayari in hindi

*****

तुझे पलकों पे बीता के रखूँ मैं,
करके हद से ज्यादा प्यार सीने से लगा के रखूँ मैं,
बेहद कीमती हो तुम मेरे लिए
तुम्हें दिल में छुपा कर अपनी जान बना कर रखूँ मैं.

wife shayari in hindi

*****

सिर्फ दीदार से ही तुम्हारे
एक अलग नशा सा चढ़ जाता हैं
दिल सुनता ही नही मेरी
बस तुम्हे देखना चाहता है.


*****

काश मेरे होंठ तेरे होंठों को छू जाए
देखूं जहा बस तेरा ही चेहरा नज़र आए
हो जाए हमारा रिश्ता कुछ ऐसा होंठों के साथ हमारे दिल भी जुड़ जाए ..!

wife ke liye shayari

*****

ना जाने क्यों वो हमें मुस्कुरा के मिलते है,
अंदर से सारे गम छुपा कर मिलते है ||
जानते हैं आँखे सच बोल जाती है,शायद इसी लिये वो,
नज़र झुका कर मिलते है ||ज़िन्दगी की हर ख़ुशी मिल गई आपको पाकर
हमारा हर दर्द मिट गया आपको चाहकर
जन्नत बन गयी ज़िन्दगी हमारी

husband wife love shayari

*****

आपको अपनी ज़िन्दगी का हमसफ़र बनाकर
मेरी हर ख़ुशी हर बात तेरी हैं,
साँसों में छुपी ये साँस तेरी हैं,
दो पल भी नही रह सकते तेरे बिन,
धड़कनों की धड़कती हर आवाज तेरी हैं.प्यार का मतलब तो हम जानते ही न थे
पर जब से तुम आये हो मेरी ज़िन्दगी में

love sms for wife in hindi

*****

हमने सिवाए प्यार और कुछ महसूस ही नही किया
हम ना अजनबी हैं ना पराए हैं,
आप और हम एक रिश्ते के साए हैं,
जब भी जी चाहे महसूस कर लीजिएगा,
हम तो आपकी मुस्कुराहट में समाए हैं!!ज़िन्दगी में कभी न सोचा था
हमारा दिन रात आप होगी
ना जाने क्यों डरता हु आज
कही आप हमसे रूठ गए

wife shayari

*****

तो ये ज़िन्दगी ठहर जाएगी
न जिद है न कोई गुरूर है हमे,
बस तुम्हे पाने का सुरूर है हमे,
इश्क गुनाह है तो गलती की हमने,
सजा जो भी हो मंजूर है हमे।

****

मोहब्बत मेरी तुमसे है,
शिकायत मेरी तुमसे है,
बताऊ तो कैसे मैं बताऊ तुम को,
मेरी जान मेरी साँसे तुमसे हैं.
romantic shayari from husband to wife

*****

बेपनाह मोहब्बत तुम से मिलकर हुई,
इस मेरे दिल को ख़ुशी तुम से मिलकर हुई,
पाया सब कुछ दुनिया में मैं,
पर जीवन में ख़ुशी तुमसे मिलकर हुई.

love shayari for wife in hindi

*****

सुबह मेरी तुमसे हैं रात मेरी तुमसे हैं
भला कैसे बताये आपको
मोहब्बत की हर बात बस तुमसे हैं

love shayari for wife

*****

जादू है उनकी हर एक बात मैं,
याद बहुत आती है दिन और रात मैं ||
कल जब देखा था सपना मैने रात मैं,
तब भी उनका ही हाथ था मेरा हाथ मैं ||

true love husband wife shayari

*****

Dear wife मेरी जान हो तुम
मेरी ज़िन्दगी की नाव हो तुम
तुम्हारे बिना मैं कुछ नही
क्योकि मेरा पूरा संसार हो तुम
यूँ तो मोहब्बत अमर नही होती
जब तक एक दूसरे की फिकर नही होती
यूँ तो आपसे शिकवे हज़ारों हैं
मगर आप बिन ज़िंदगी बसर भी तो नही होती

romantic shayari for wife in hindi


*****

अर्ज़ किया है-
मेरी पत्नी मेरी जान हो तुम,
मेरा प्यार अभिमान हो तुम।
तुम्हारे बिना अधूरा हू मैं ,
क्यूंकि मेरा पूरा संसार हो तुम।

*****

किस्मत और पत्नी भले ही परेशान करती हो,
लेकिन जब साथ देती है
तो जिन्दगी बदल जाती है।

wife ke liye shayari

*****

तुम शब्द हो मैं अर्थ हूं।
तुम शब्द हो मैं अर्थ हूं।।
तुम्हारे बिन मैं व्यर्थ हूँ।।।

wife ke liye love shayari hindi

No comments:

Featured post

ChatGPT Ne Apni Digital Tasveer Bayaan Ki: Ek Khoj

 ChatGPT ka Anavaran: Avatar ke Peeche ki Artificial Intelligence ChatGPT Ne Apni Digital Tasveer Bayaan Ki: Ek Khoj AI ki Duniya ka Aaina: ...