Breaking

amazon

Tuesday 1 June 2021

Best WhatsApp status Shayari

Best WhatsApp status Shayari 

Best Whatsapp Shayari and Status

कोई अच्छी सी सज़ा दो मुझको
चलो ऐसा करो भुला दो मुझको

Best Whatsapp Status


उठाना खुद ही पड़ता है थका टूटा बदन अपना
जब तक सांसे चल रही हैं कंधा कोई नहीं देता

Best Shayari


आज भी अज़ीज़ है मुझे तेरी हर निशानी
चाहे दिल का दर्द हो या आंखों का पानी

Shayari jahan


मेरी मुहब्बत बेजुबां होती रही
दिल की धड़कनें अपना वजूद खोती रहीं
कोई नहीं आया मेरे दुख में करीब
एक बारिश थी जो मेरे साथ रोती रही

Whatsapp Shayari 

मेरी कोशिश हमेशा ही नाकाम रही
पहले तुझे पाने की अब तुझे भुलाने की

Social media Shayari


कई आंखों में रहती है कई बांहे बदलती है
मुहब्बत भी सियासत की तरह राहें बदलती है

Social media Status


शायद अभी इश्क़ हमारा कच्चा है
दिल दुखता तो है मगर रुकता नहीं है

Romantic Status


मैंने समंदर से सीखा है जीने का सलीका
चुपचाप से बहना और अपनी मौज में रहना


दो चार नहीं मुझको बस एक दिखा दो
वो शख्स जो बाहर से भी अंदर की तरह हो


शौक से तोड़ो दिल मेरा, मुझे क्या परवाह
तुम ही रहते हो यहां, अपना घर उजाड़ोगे

No comments:

Featured post

ChatGPT Ne Apni Digital Tasveer Bayaan Ki: Ek Khoj

 ChatGPT ka Anavaran: Avatar ke Peeche ki Artificial Intelligence ChatGPT Ne Apni Digital Tasveer Bayaan Ki: Ek Khoj AI ki Duniya ka Aaina: ...