Breaking

amazon

Monday 2 January 2023

वीरान द्वीप में फंसी फ्लाई Veeran dvip mein fansi flight

वीरान द्वीप में फंसी फ्लाई

Veeran dvip mein fansi flight




एक आदमी और उसकी पत्नी मैरिज एनिवर्सरी मनाने के लिए ऑस्ट्रेलिया जा रहे थे।



फ़्लाइट के दौरान अचानक माइक पर पायलट की आवाज गूंजी, "लेडीज़ एंड जेंटलमैन, मुझे बड़े दुख के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि प्लेन के दोनों इंजन फेल हो गए हैं। मैं इमरजेंसी लैंडिंग की कोशिश कर रहा हूं। मुझको एक अनजाना वीरान द्वीप दिखाई दे रहा है, मैं उसपर प्लेन उतारने जा रहा हूं। इसके बाद यह भी हो सकता है कि हम जिंदगी भर के लिए वहीं फंस कर रह जाएंगे ।" प्लेन सुरक्षित ढंग से टापू पर उतार दिया गया। कुछ देर बाद उस आदमी ने अपनी डरी सहमी पत्नी से पूछा," तुमने मेरे क्रेडिट कार्ड के सब ड्यूज़ जमा करा दिए थे ना?" "I'm sorry. मैं चेक जमा करना भूल गई ".. पत्नी बोली

"कोई बात नहीं। क्या तुमने कार लोन की मासिक क़िस्त का चेक दे दिया था?" आदमी ने पूछा। पत्नी रुआंसी हो गई। डर के मारे कांपते हुए लहजे में बोली, "मुझे माफ़ कर दीजिए, मैं ये चेक भी जमा करना भूल गई थी।"



अब आदमी ने ख़ुशी से झूमते हुए अपनी पत्नी को बांहों में भर लिया और दनादन उसको चूमने लगा। पत्नी ख़ौफ़ज़दा हो ज़ोर लगा कर उस आदमी की बांहों के घेरे से निकल गई और चिल्लाई, "आप पागल हो गए हैं क्या? ऐसे हालात में भी कोई खुश होता है क्या....??"



जवाब में आदमी चिल्लाया, "हम बच गए... जानेमन, हम बच गए... ये बैंक वाले हमें हर हाल में ढूंढ निकालेंगे !"


वीरान द्वीप में फंसी फ्लाई Veeran dvip mein fansi flight
वीरान द्वीप में फंसी फ्लाई Veeran dvip mein fansi flight

No comments:

Featured post

ChatGPT Ne Apni Digital Tasveer Bayaan Ki: Ek Khoj

 ChatGPT ka Anavaran: Avatar ke Peeche ki Artificial Intelligence ChatGPT Ne Apni Digital Tasveer Bayaan Ki: Ek Khoj AI ki Duniya ka Aaina: ...